Business Idea:एक बेहतरीन बिजनेस आईडिया जो 2024 में कर सकता है आपको मालामाल। कंपनी के तरफ से मिलेगा फुल सपोर्ट।

2024 एक बेहतरीन और धमाकेदार बिजनेस आईडिया । प्रोडक्ट भी कंपनी का, कंपनी फ्री में ट्रेनिंग भी देगी और कौनसे कौनसे प्लेटफॉर्म पे सैल करना है उसका regitration भी कंपनी करके देगी। प्रोडक्ट बेचो और पैसे कमाओ। क्या है यह बिजनेस आइये जानते है पूरे बिस्तार से।

दोस्तों आपको तो पता ही है कि ऑनलाइन बिजनेस किस तरह से दुनिया में बुम् हो रहा हैं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनिया में 33℅ से भी ज्यादा लोग एैसे हैं जो ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं, और 2024 में ये संख्या बढ़कर 2.71 बिलियन होनेवाला हैं। इससे पता चलता है कि ऑनलाइन बिजनेस आगे जाके कितना बूम होनेवाला है।

कैसे शुरू करें इस ऑनलाइन बिजनेस को

इस बिजनेस को शुरू करने के लिए आपको की फिजिकली प्रोडक्ट parchage करने की जरूरत नही है। और नाही आपको कोई गोडाउन या ऑफिस की जरूरत होनेवाला है। जो कंपनी आपको इस बिजनेस को प्रवाइड करेगी वही सारा काम करेगी।

कौनसी है ये कंपनी और क्या है काम

कंपनी का नाम है “Saumic Craft” ये राजस्थान(जयपुर) की कंपनी है। यह कंपनी Handi Craft प्रोडक्ट बनाती है। पिछले तीन सालों से ये कंपनी इस काम को कर रही है और बहुत फास्ट ग्रो भी कर रही है। इस कंपनी का सालाना टर्नओवर 10 करोड़ रुपये सिर्फ amazon से है। आपको कोई प्रोडक्ट नही खरीदना है। यह एक ऑनलाइन बिजनेस है । बिजनेस को कैसे करना है और प्रोडक्ट को किस तरह सेल करना है, कहाँ सेल करना है सारा गाइड कंपनी करेगी।

कंपनी Wooden Handicraft, Marble Handicraft, Digital Wall Painting, Handmade Wall Painting, Metal and IronHandicraft और भी बहुत सारी युनिक प्रोडक्ट बनाती है। इस तरह के प्रोडक्ट की डिमांड इंडिया के इलावा बाहर के देशों में भी बहुत ज्यादा है। इस बिजनेस से एक अच्छा खासा income जेनेरेट किया जा सकता है।

मार्केट इस प्रोडक्ट्स की डिमांड तो है लेकिन सप्लाई उसके मुताबिक बहत ही कम है। क्योंकि इस प्रोडक्ट को सिर्फ कुछ गिने चुने लोग ही बनाते है। ये प्रोडक्ट totaly Handmade होता है और इसमें मेहनत बहत लगती है।

अब आपके मनमें ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि प्रोडक्ट को बिना parchage किये बिजनेस कैसे करें? तो में आपको बता दूँ की ये बिल्कुल मुंकिन है। इसक लिए कंपनी पूरी तरह सपोर्ट करेगी। Etzy, Amazon, Flipcart, meesho जैसे बड़े बड़े Ecommerce प्लेटफॉर्म पर एकाउंट बनाके registration करने में मदद करती है। उसके बाद जैसे ही आपको ऑर्डर recieve होता है तो कंपनी खुद अनपे प्रोडक्ट को पैक करके आपके customer तक डेलिवरी कर देती है। आपको सिर्फ ऑर्डर लाना है बाकी सारा काम कंपनी खुद करेगी।

क्या क्या मिलेगा सपोर्ट

इस बिजनेस को करने के लिए कंपनी पूरी तरह से सपोर्ट करती है।

Support(1)

ऑनलाइन ट्रेनिंग,

इस बिजनेस को करने के लीये कंपनी ऑनलाइन ट्रेनिंग देती है। कैसे सेल करना है, कहा सेल करना है पूरा ट्रेनिंग देती है।

SUPPORT(2) …….

Ecommerce Registration:कंपनी बड़े बड़े Ecommerce प्लेटफॉर्म Etzy, Amazon, Flipcart, meesho पर एकाउंट बनाके Registration करने में मदद करती है ।

SSUPPORT(3)…….

सेलिंग :प्रोडक्ट को कैसे सेल करें और कहाँ सेल करें इसक लिये कंपनी की Support टीम आपको पूरी तरह Support करती है।

SUPPORT(4) ……..

ब्रॅैंडिंग:वैसे तो की भी कंपनी अपना ब्रॅैंडिंग खुद करती है। लेकिन Saumic craft एैसा नही करती। ये आपको ब्रॅैंडिंग का मौका भी देती है। आप अपने ब्रैंड के नाम से भी इस कंपनी के प्रोडक्ट को सेल कर सकते है।

SUPPORT(5)……..

Ecommerce प्लेटफॉर्म पर एकाउंट बनाके Registration करने और SEO, Listing करने तक कंपनी के SUPPORT टीम की तरफ से पूरा SUPPORT किया जाता है।

SUPPORT(6)……..

मार्केटिंग:कोई भी प्रोडक्ट को ऑनलाइन ले जाने के लिए आपको मार्केटिंग करना ही पड़ता है तब ही सेल बढ़ती है। ये कंपनी आपको मार्केटिंग करने का भी Support करत है, जिससे आपका सेल ज्यादा से ज्यादा हो सके। 200 से 300℅ तक margin इस बिजनेस से कमाया जा सकता है।

अगर आप इस बिजनेस को शुरू करना चाहते है तो आपको तीन चीजों की Requirment होगी (1) एक Android mobile (2) एक Laptop (3) Active internet connection

कंपनी का कांटैकट् नंबर……

Whatsapp: (+919116032716)

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top