Crew movie revew: रोमांच और मनोरंजन से भरपूर एक पैसा वसूल मूवी

क्या आप हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ-साथ एक चुटकी क्राइम थ्रिलर का मजा लेना चाहते हैं? तो आपके लिए राजेश कृष्णन की फिल्म “क्रू” एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकती है. ये फिल्म आपको हंसाएगी भी और सोचने पर मजबूर भी कर देगी. “Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” इस नजरिए से देखें तो ये फिल्म पूरी तरह से ख खरी उतरती है.

तीन हसीनाओं की कहानी!

फिल्म की कहानी तीन एयर होस्टेस – गीता (तब्बू), जैस्मीन (करीना कपूर खान) और दिव्या (कृति सैनॉन) के इर्द-गिर्द घूमती है. ये तीनों खूबसूरत महिलाएं कोहिनूर एयरलाइंस में काम करती हैं. जहां एक तरफ उन्हें हवाई जहाज में फ्लाइंग अदाओं से यात्रियों का दिल जीतना होता है, वहीं दूसरी तरफ उन्हें अपने बैलेंस बिगड़े हालातों से भी जूझना पड़ता है.

“Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” – ये फिल्में दर्शकों को कराती हैं रिलेट!

“Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” इस लिहाज से देखें तो ये फिल्म काफी हद तक रियलिटी से जुड़ी हुई नजर आती है. कोहिनूर एयरलाइंस भारी कर्ज में डूबी हुई है, जिसका असर कर्मचारियों, खासकर हमारी हीरोइनों पर पड़ता है. उन्हें तनख्वाह नहीं मिल पाती है, उनकी आर्थिक स्थिति लगातार खराब होती जाती है. ये सब कुछ उन्हें इतना हताश कर देता है कि वो एक बड़े फैसले के लिए तैयार हो जाती हैं.

अपराध की राह पर चल पड़ीं एयर होस्टेस!

जी हां, आपने सही पढ़ा! हताशा की पराकाष्ठा पर पहुंचकर ये तीनों एयर होस्टेस मिलकर एक हवाई डकैती की योजना बनाती हैं. “Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” के रोमांच यहीं से शुरू होता है. क्या वो अपनी इस योजना में सफल हो पाएंगी? या फिर उन्हें पुलिस पकड़ लेगी? ये सवाल फिल्म देखने के बाद ही सुलझेगा.

कमाल की परफॉर्मेंस!

“Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” की खास बात ये है कि फिल्म सिर्फ कहानी के दम पर ही नहीं टिकी हुई है. फिल्म की जान है इसकी शानदार स्टारकास्ट. तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनॉन ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है. तीनों हीरोइनों ने अपनी-अपनी भूमिकाओं को बखूबी निभाया है. तब्बू के अनुभव और करीना के ग्लैमर का तड़का फिल्म में चार चांद लगा देता है. वहीं कृति सैनॉन की मासूमियत और अदायगी दर्शकों को अपनी ओर खींच लेती है.

दिलजीत दोसांझ का कैमियो

फिल्म में दिलजीत दोसांझ का कैमियो भी दर्शकों को खूब पसंद आता है. हालांकि उनका रोल छोटा सा है, लेकिन पर्दे पर उनकी मौजूदगी फिल्म में एक अलग ही रंग भर देती है.

हंसी-मजाक का तड़का!

“Crew movie ‘Crew’ review: A sexy, funny and honest” के दौरान एक पल भी ऐसा नहीं आता है जब आप बोर हो जाएं. फिल्म में कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया है. तीनों हीरोइनों की आपसी कैमेस्ट्री और उनके डायलॉग्स आपको खूब हंसाएंगे.

थोड़ा सा सीरियस टच!

हालांकि फिल्म ज्यादातर कॉमेडी से भरपूर है, लेकिन बीच बीच मे रोमांच भी भरपूर देखने को मिलेगा!

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top